“यमला पगला दीवाना फिर से” में एक साथ दिखेगा देओल परिवार

536

देओल परिवार यमला पगला दीवाना 2 के बाद अब जल्द ही नयी फिल्म “यमला पगला दीवाना फिर से” में एक साथ धमाल मचाने वाला है। कल यानी 15 जुलाई को “यमला पगला दीवाना फिर से” का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, जिसमें सन्नी देओल, बॉबी देओल और धर्मेन्द्र फिर से सबको लोट-पोट करने जा रहे हैं। नई फिल्म “यमला पगला दीवाना फिर से” में तीनों एक्टर अपने फैन्स को ख़ूब हँसाने वाले हैं।

सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने की पूर्ण अनुमान है। आज सन्नी देओल, बॉबी देओल और धर्मेन्द्र तीनों ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर को शेयर किया है। फिल्म निर्माता से मिली जानकारी के अनुसार पता चला गया है कि फिल्म “यमला पगला दीवाना फिर से” में तीनों पंजाबी शेरों ने गुजराती अवतार के लिए काफी मेहनत की है। इस फिल्म में बाप-बेटों ने गुजराती सीखते हुए काफी मौज-मस्ती की है, जो फिल्म में देखने को मिलेगी।

आपको बता दें कि RACE-3 से बॉबी देओल की वापसी उन्हें बेहतर मोड़ पर ला सकती है। इसके बाद वह अपनी दूसरी फिल्म “यमला पगला दीवाना फिर से” में नजर आने वाले हैं। लोंगों का कहना है कि सलमान खान की फिल्म RACE-3 से वापसी करने से यह फायदा है कि उनका नाम और ऊंचा हो जाएगा। इसी तरह आने वाली फिल्मों में बॉबी देओल गजब वापसी कर रहे हैं।