तेज प्रताप यादव की बॉलीवुड में एंट्री

479

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। बिहार सरकार में मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव राजनीति में हाथ आजमाने के बाद अब उनका मूड बदल रहा है। अब वह राजनीति से बाहर निकलकर फिल्म इंडस्ट्री में सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपना अलग अंदाज लेकर नजर आने वाले हैं।

आज इस बात का खुलासा मिडिया के सामने तेज प्रताप यादव ने किया। इसके साथ ही तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘रुद्रा: द अवतार’ का पहला पोस्‍टर भी शेयर किया है। पोस्टर देखने के बाद लोगों को हैरानी इस बात की हो रही है कि शेयर किये गये पोस्टर में सिर्फ और सिर्फ खुद तेज प्रताप यादव ही नजर आ रहे हैं। इसके अलावा पोस्टर में कोई और नजर नहीं आ रहा है। पहले लोग यह सोच रहे थे कि इस फिल्म में हिरोइन कौन होगी और फिल्म की कहानी किस के बारे में होगी। तेज प्रताप ने ट्वीट किया- “देंखे फिल्म ‘रुद्रा: द अवतार’ का पोस्टर”

ये दूसरा मौका होगा जब बिहार के किसी दिग्गज नेता के बेटे की बॉलीवुड में एंट्री होगी। आपको बता दें कि इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के बेटे चिराग ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन किसी कारण उनकी फिल्में नहीं चलीं और वो वापस राजनीति में लौट आये। फिलहाल इन दिनों तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के इलाज के सिलसिले में मुंबई में  हैं। इसी साल 11 मई को तेज प्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुयी थी। देखना यह है कि बालीबुड में कहा तक सफ़र करते हैं- बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव।