मध्य प्रदेश में BJP नेता अमित शाह की रैली में काले झंडे लेकर जा रहीं 35 महिलाएं गिरफ्तार

105

आज BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश के जबलपुर में सभा को सम्बोधित करने पहुंचे। इसी बीच कांग्रेस की 35 महिलायें काले झंडे और काले कपड़े पहनकर इस दौरे का विरोध करने के जा रही थी, लेकिन सूचना मिलते ही पुलिस ने सर्च अभियान शुरू कर दिया और कुछ देर में सभा में जाने से पहले ही सभी महिलाओं को शहर के रसेल चौक से गिरफ्तार कर लिया। महिलाओं से पूछने पर पता चला कि ये सब कार्यकर्ता डुमना जाने की तैयारी में थीं।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि अमित शाह को मध्य प्रदेश में अपनी जीत का असर नहीं दिख रहा है, इसीलिए वह लगातार हर जगह का दौरा कर रहे हैं। जबलपुर में अमित शाह का स्वागत करने के लिए केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और सीएम शिवराज सिंह चौहान जबलपुर के डूमना एअरपोर्ट पर पहुंचे। जबलपुर में अमित शाह ने सभा को संबोधित करने के बाद अन्य कई बैठक और स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए अभी से कांग्रेस और BJP दोनों ही पार्टियाँ सहज हो गई हैं। मिशन 2018 को देखते हुए अब BJP की नजर मध्य प्रदेश पर टिकी हुई है। मई में होने वाले भोपाल दौरे में अमित शाह अभी से अपनी रणनीति बता चुके हैं। इस बार BJP मध्य प्रदेश को लेकर काफी सचेत बनी हुई है और अमित शाह भी यहाँ की गतिविधियों पर अपनी नजरें टिकाए हुए हैं।