जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में चार आतंकी मार गिराए, जवान शहीद

290

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सेना ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया है। एनकाउंटर में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया और तीन अन्य जख्मी हो गए। अभी तक आतंकियों के शव बरामद नहीं किए गए हैं।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी, जिसके बाद तड़के सेना के पैराट्रूपर्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और CRPF ने संयुक्त अभियान चलाकर आतंकियों को ढेर कर दिया। एनकाउंटर में शहीद हुआ सेना का जवान पैराट्रूपर्स बताया जा रहा है।

सेना की मुखबिरी करने की आशंका पर आतंकी कश्मीर में आम नागरिकों की हत्या कर रहे हैं। हाल ही में आतंकियों ने शोपियां जिले में एक 19 साल के शख्स का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी थी। आतंकियों ने उस पर सेना के मुखबिर होने का आरोप लगाया था।

इससे दो दिन पहले पुलवामा में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। शोपियां में मारे गए हुजैफ अशरफ का शव दक्षिण कश्मीर के हरमाईं गांव के एक बगीचे से मिला जिसका गला कटा हुआ था। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने इस पहले सफानगरी क्षेत्र के निवासी नदीम मंजूर का गुरुवार की रात अपहरण करने के बाद हत्या कर दी थी।

दूसरी तरफ, हिजबुल मुजाहिदीन ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें आतंकियों को एक युवक की हत्या करते हुए दिखाया गया है, जिसे कथित तौर पर सेना का मुखबिर बताया गया।