दिल्ली की फैशन डिजाइनर ‘माला लखानी’ और उनके नौकर की हुई हत्या

455

दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज में एक 53 वर्षीय महिला की लाश गुरुवार सुबह बरामद हुई। मृतक फैशन डिजाइनर की पहचान माला लखानी के रूप में हुई है, जबकि उनके नौकर की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके नौकर की हत्या चाकू से गोदकर गई है।

इस मामले में घर के आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पूरा मामला बृहस्पतिवार तड़के 3 बजे के आसपास का है। डबल मर्डर से बृहस्पतिवार सुबह इलाके में अफरातफरी का माहौल है। शव को फिलहाल पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस माला लखानी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार माला लखानी दिल्ली के ही ग्रीन पार्क इलाके में अपना बुटीक चलाती थीं।

शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि उसकी हत्या की गई है। हत्या के आरोप में पुलिस ने राहुल अनवर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। राहुल अनवर महिला के बुटिक में दर्जी का काम करता था। उसकी मालकिन फैशन डिजाइनर माया लखानी उसको पैसे नहीं दे रही थी। ऐसे में राहुल अनवर बहुत परेशान था और बताया जा रहा है कि इस वजह से उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस मर्डर को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस अभी हत्या की वजह का खुलासा नहीं कर रही है।