बीजेपी विधायक की सरेआम गुंडागर्दी, कांस्टेबल को जड़ा थप्पड़

496

यह घटना मध्यप्रदेश की है, जहां पर बीजेपी के विधायक चंपालाल देवड़ा ने अपनी गुंडागर्दी का सबूत देते हुए उदयपुर के पुलिस स्टेशन में घुसकर कांस्टेबल की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं गुंडागर्दी दिखाते हुए कांस्टेबल को जान से मारने की धमकी भी देकर वहां से चले गए। जिस समय यह घटना घटी उस समय विधायक के साथ उनके भतीजे और अन्य साथी मौके पर ही मौजूद थे।

जानकारी से पता चला है कि विधायक के भतीजे और उस कांस्टेबल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जब यह बात भतीजे ने विधायक चाचा को बताई, तो चाचा विधायक को गुस्सा आया और भतीजे व अन्य साथियों को साथ लेकर थाने में घुसकर कांस्टेबल से बिना कुछ पूछे ही थप्पड़ों की बौछार कर दी, लेकिन कांस्टेबल चुप रहा, उसने कुछ भी नहीं कहा। इतना ही नहीं विधायक के डर से थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी मूर्ख बने कांस्टेबल की पिटाई का तमाशा देख रहे थे। किसी ने भी विधायक से कुछ भी नहीं कहा और घटना के बाद विधायक और साथी मौका पाकर भाग गए।

फ़िलहाल पुलिस ने विधायक और भतीजे पर कांस्टेबल की तरफ से पिटाई की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। FIR दर्ज करने के बाद से ही विधायक चंपालाल देवड़ा का मोबाइल फ़ोन बंद जा रहा है, वह अपने घर से फरार है। जब बीजेपी के विधायक ही ऐसा करेंगे तो कैसे करेगी बीजेपी सरकार आम जनता की सुरक्षा।