भारत के जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के नापाक इरादे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। भारतीय सुरक्षाबल लगातार आतंकियों को उनकी हरकतों की सज़ा देने में लगे हुए हैं। मंगलवार सुबह ही जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। मिडिया अनुसार इस एनकाउंटर में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया गया है। हालांकि, अभी ऑपरेशन रुका नहीं है, सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है।

मारे गए आतंकी लश्कर ए तैयबा के हैं, ये एनकाउंटर हंदवाड़ा के लानागते गांव में हुआ। मारे वाले जाने वाले आतंकियों में बारामूला का रहने वाला लियाकत और हंदवाड़ा का ही फुरकान था। मुठभेड़ के दौरान पूरे इलाके में इंटरनेट की सर्विस पर रोक लगा दी गई है। वहीं ऑपरेशन के आसपास की जगह सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये एनकाउंटर सोमवार को शुरू हुआ था। इस ऑपरेशन को 30 राष्ट्रीय रायफल, 92 बटालियन सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया। ये ऑपरेशन देर रात करीब 2.30 बजे शुरू हुआ।

एक पुलिसकर्मी की मिली लाश

मिडिया के अनुसार सोमवार को ही कुपवाड़ा जिले में एक बैंक की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई थी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिसकर्मी की लाश बैंक के सुरक्षा गार्ड रूम से बरामद हुई। पुलिस ने मृतक की पहचान कांस्टेबल मुहम्मद हुसैन के रूप में की। वह कुपवाड़ा शहर में जम्मू एवं कश्मीर बैंक के करेंसी चेस्ट में तैनात था।